street dancer movie download

Street Dancer 3D में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इंडिया और पाकिस्तान को आमने सामने रखेंगे

इंडिया पाकिस्तान दो ऐसे शब्द हैं जिनके साथ हमारी भावनायें और  फीलिंग्स जुड़ी हुई हैं लेकिन जब इन दोनों का इस्तेमाल एक साथ किया जाता है तो 100% वबाल होना पक्का हो जाता है लोग भावनाओं में बह जाते हैं और अक्सर बात हाथ से निकल जाती है बाकी बॉलीवुड तो मशहूर है कुछ ऐसे टॉपिक्स उठाने के लिए जिनका सहारा लेकर भोले भाले लोगो को अक्सर चूना लगा दिया जाता है और बदले में करोड़ो रूपये कमा लिए जाते हैं आप सोच रहे होंगे ये इतना आसान थोड़ी है हमारे अंदर भी तो दिमाग है। अरे आप देशभक्ति तो लेकर आइये तो मैं 100% कह सकता हूँ कि लोगो को कहानी से या एक्टिंग से कोई फर्क नही पड़ेगा। 

जब तक फिल्मों में देश के नाम पर dialoges चलते रहेंगें तब तक तक बॉलीवुड की दुकानें करोड़ो कमाती रहेंगी ऐसी ही एक फिल्म जल्द ही आने वाली है जिसमें डांस के नाम पर वही इंडिया और पाकिस्तान वाले सिद्धांत का इस्तेमाल किया जा रहा है जो क्रिकेट समय मैच की स्टेडियम को भर देता है और मूवी के समय सिनेमाघरों को भर देता है। 2013 में ABCD नाम की एक फिल्म आयी थी जिसने बॉलीवुड में डांसिंग जोनर को एक नई पहचान दिलाई थी और ये फिल्म हिट हो गयी तो इसके सेक्यूल्स की तो लाइन लगने लगी और वैसे भी रुपये किसको बुरे लगते हैं 2015 में ABCD 2 रिलीज हुई जिसने कमाई के नए रिकार्ड्स तक बना डाले बस उसी फिल्म का अनुसरण करते हुए तीसरी फिल्म भी लोगो के सामने रखी गयी है जिसमें हीरो हेरोइन तो वही पुराने हैं बस देशभक्ति का नया तड़का लगा दिया गया है। देखिए जब हम लोग इस फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर को देख कर पूरी मूवी की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं तो समझ लीजिए फिल्म में आपको कहानी और क्रिएटिविटी के नाम पर आपको कुछ नही मिलने वाला है जब फिल्म का नाम स्ट्रीट डांसर रक्खा गया है तब तो पूरी फिल्म में स्ट्रीट डांस की एक झलक भी देखने को नहीं मिलती तो समझ लीजिये फिल्म से एक दमदार कंटेंट की उम्मीद करना असमान से तारे तोड़ने की तरह ही है सही भाषा मे कहा जाए तो दिमाग लगाने की जरूर नहीं है।

street dancer 3d movie download

Street Dancer 3D full Story 

फिल्म की कहानी एक डांस प्रतियोगिता के इर्द गिर्द लिखी गयी है जिसमें वरूण धवन इंडिया की तरफ से प्रतियोगिता में भाग लेंगे और भारत को ट्रॉफी जिताने की कोशिश करेंगे उनका सामना होना है श्रद्धा कपूर के साथ जो फिल्म में पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से भाग लेती हैं। जैसा कि पता ही है जब बात भारत और पाकिस्तान की हो तो एक अलग ही जोश का माहौल बन जाता है क्योंकि पड़ोसी के साथ हरना किसी को पसन्द नहीं होता। लेकिन फिल्म में एक ट्विस्ट भी डाल गया है जो फिल्म के अंत मे दोनो देशों को एक साथ लाकर खड़ा कर देता है और हम मिलकर अंग्रेजों को धूल चटा देते हैं वैसे वरुण के हिसाब से जब दिलवाले इन्सेप्शन की बराबरी वाली फिल्म है तो स्ट्रीट डांसर को तो ऑस्कर मिल ही जाना चाहिए।

साथ ही नूरा फतेही को तो आप सब जानते ही हैं उनका तो काम ही है किसी भी फिल्म में अपने डांस मूव्स को दिखाना और लोगो के दिलों की धड़कन तेज करना। उनकी एक्टिंग पर सवाल मत उठाना क्योंकि देश के नाम पर बॉलीवुड में सब कुछ चलता है। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। जब एक कोरियोग्राफर को फिल्म का डिरेक्टर बना दिया जाता है तो फिल्म में डॉयलोग्स की जगह डांस मूव्स ही तो देखने को मिलेंगे अब फिल्म में कहानी हो या ना हो उसके लिए रेमो डिसूजा जिम्मेदार नहीं हैं।वो तो एक कदम आगे ही बढ़ गए हैं और एक डांसर प्रभु देवा से एक्टिंग करवा रहे हैं। 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म की एक अच्छी बात यह है कि इसमें डांस मूव्स लाजवाब तरीके के देखने को मिलेंगे। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर हर कोई आसमान में उड़ते हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में सलमान और धर्मेश जैसे टैलेंटेड डांसर्स भी हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि डांसिंग काफी लाजवाब होने वाली है जो हमसभी को TV shows की याद दिला सकती है। फिल्म में थोड़ी बहुत कॉमेडी भी देखने को मिलेगी क्योंकि वरुण धवन अपने फैंस को हमेशा इंटरटेन करने का वादा करते हैं।

street dancer 3d movie downloade

Street Dancer 3D Release Date

तो बस इंतजार कीजिए 24 जनवरी 2020 का जब डांस इंडिया डांस का अगला सीजन देखने को मिलेगा।बस नाम में थोड़ा अदला बदली है। फिल्म में वरुण और श्रद्धा इंडिया और पाकिस्तान को आमने सामने रखने वाले हैं और Race 3  के बाद रेमो डिसूजा आपके दिल में फिर से एंट्री मारने वाले हैं।

Street Dancer 3D Movie Trailer




Post a Comment

Previous Post Next Post

INNER POST ADS